Connect with us

उत्तराखंड

आईएएस राम विलास यादव को देर रात विजिलेंस की टीम ने किया गिरफ्तार।

Newsupdatebharat Uttarakhand Dehradun Report News Desk
देहरादून  –  आय से अधिक संपत्ति के मामले में आईएएस अधिकारी रामविलास यादव को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य सतर्कता निदेशक अमित सिन्हा की तरफ से जारी बयान के अनुसार दिनभर पूछताछ के बाद देर रात रामविलास यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हाईकोर्ट के आदेश के बाद आइएएस राम विलास यादव बुधवार को विजिलेंस दफ्तर पहुंचे थे। जहां उनके द्वारा अपना पक्ष रखा गया और लंबी पूछताछ के बाद देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही उत्तराखण्ड हाई कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक के मामले पर सुनवाई की और विजिलेंस के सामने पेश होने को कहा था। अब इस मामले की अगली सुनवाई 23 जून को यानि आज होनी थी लेकिन उससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
आपको बता दें कि 30 जून को रिटायर होने वाले आईएएस अधिकारी रामविलास यादव का साथ उनके सियासी आकाओं ने छोड़ दिया है। पिछले दिनों राम विलास यादव के देहरादून और लखनऊ के कई ठिकानों पर विजिलेंस ने  छापेमारी की कारवाई भी की थी। आय से 500 गुना ज्यादा संपत्ति एकत्र करने के मामले में विजिलेंस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और इसकी जांच चल रही है। विजिलेंस के छापे में तमाम संपत्तियों का खुलासा भी हुआ है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page