यहाँ कोतवाली में धरने पर बैठे किन्नर ,सामने रखी ये मांग

Advertisement

रिपोर्ट- राहुल सिंह दरम्वाल //

किच्छा में किन्नर समाज के मुखिया से लूट के मामले ने तूल पकड़ लिया,जिसके बाद गुस्साए किन्नरों ने पुलिस पर उनके साथ अभद्रता का आरोप लगा धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। साथ ही पुलिस पर बदमाशों को शह देने का आरोप लगाया।

धनतेरस के मौके पर किन्नर समाज के मुखिया जमील से बाइक सवार युवक बैग छीनकर ले गए थे।जिसमें उनके अनुसार पांच लाख नकद व 15 तोला सोने के जेवर थे।,मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पहले तो घटना से इंकार कर किन्नरों को कोतवाली से भगा दिया, लेकिन किन्नर समाज के लोगो द्वारा दिए गए बाइक नंबर पर पुलिस ने काम किया तो कुछ सुराग हाथ लगे।

वही इन लोगो का आरोप है कि पुलिस उनको पैसा ज्यादा लिखवाने पर धमकाने लगी। जिस पर किन्नर समाज ने कोतवाली में धरने के एलान किया था।जिसके बाद आज सोमवार दोपहर किन्नर समाज कोतवाली पहुचा तो पुलिस की और से बैग में मात्र 40 हजार की रकम बताई गई । इस पर गुस्साए किन्नर कोतवाली में धरने पर बैठ गए। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने उनको समझने का प्रयास भी किया पर वह नहीं माने। उनका आरोप है कि पुलिस पहले तो घटना ही मानने को तैयार नहीं थी और अब पुलिस का कहना है कि उनके द्वारा पैसा ज्यादा लिखवाया गया है। कहा पुलिस चोरों की भाषा बोल रही है। ऐसे में उनको न्याय की उम्मीद किच्छा पुलिस से नहीं है।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *