Connect with us

उत्तराखंड

यह शख्स अपने शातिराना अन्दाज और पैसे के लिए खून की नसों तक पहुंचाता था जहर।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
हल्द्वानी– जिले में नशे के बढ़ते कारोबार पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत बनभूलपुरा पुलिस ने 550 नशीले इंजेक्शनो के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  बनभूलपुरा थाने के एसओ प्रमोद पाठक अपनी पुलिस कर्मियों की टीम के साथ बीती देर रात जोशी विहार गौजाजाली में गश्त कर रही थी की तभी केजीएन जनरल स्टोर के पास एक युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। जिसके बाद पुलिस को शक होने लगा और पुलिस ने युवक को धर दबोचा। उसके बाद पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो वह घबरा गया। फिर इसके बाद जब युवक के बैग की तलाशी ली गई तो उसके पास से नशे के 550 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम (24) मो. शमशाद पुत्र अनवार हुसैन निवासी ग्राम रूपपुर थाना शहजाद नगर तहसील मिलक जनपद रामपुर हाल निवासी गौजाजाली बताया। साथ ही युवक ने बताया कि यह इंजेक्शन वह इंद्रानगर में रहने वाले नईम नामक व्यक्ति से खरीद कर लाया था और इन इंजेक्शनों को अपने कमरे में ले जाकर बेचने वाले था।
जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया।
इस दौरान थाना प्रभारी प्रमोद पाठक, एसआई दीवान सिंह बिष्ट, कांस्टेबल दिलशाद अहमद ,सुनील कुमार साबिया अंसारी आदि मौजूद रहें।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page