Connect with us

उत्तराखंड

टायर शोरूम में लगी आग,35 लाख से अधिक का समान हुआ खाक ।।

मनीष उपाध्याय रुद्रपुर मुख्य बाजार में टायर के शोरूम में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया लगभगव 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अग्निशमन की टीम ने आग पर काबू पाया। शोरूम मालिक के अनुसार आग लगने से लगभग 35 लाख का समान जल कर खाक हो गया । शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग से बाजार में अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले कर लिया। घटना की सूचना पर जिला व पुलिस प्रशासन सहित अग्निशमन के चार वाहनो ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस दौरान अग्निशमन विभाग द्वारा आग पर काबू पाने के लिए लिक्विट फोम का प्रयोग भी किया गया।

जानकारी के अनुसार ओमेक्स कालोनी निवासी धीरज मिगलानी की मुख्य बाजार में टायर्स का शोरूम है। रोजाना की तरह दुकान में काम करने वाले कर्मचारियो द्वारा दुकान को खोला गया। दुकान की साफ सफाई के बाद कर्मचारी चाय पी रहे थे। तभी दुकान से अचानक धुंआ उठने लगा। देखते ही देखते आग की लपटें दुकान से बाहर उठने लगी। जिसके बाद दुकान स्वामी धीरज मिगलानी ने आग लगने की सूचना अग्निशमन को दी। एक घण्टे की मस्कत के बाद अग्निशमन के 4 वाहनों की मदद से टीम ने आग पर काबू पाया गया।आग लगने से लगभग 35 लाख के नुकसान की संभावना जताई जा रही है।
अग्निशनम अधिकारी आर.डी यादव ने बताया बाजार में टायर्स के शोरूम में आग लगी थी। चार वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग से हुए नुकशान का आकलन किया जा रहा है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page