Connect with us

उत्तराखंड

आर्थिक तंगी के चलते पिता ने साढ़े तीन साल के बेटे को उतारो मौत के घाट।

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar news Desk
ऊधमसिंहनगर  – ऊधम सिंह नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। एक पिता ने आर्थिक तंगी के चलते इलाज़ न होने पर साढ़े तीन वर्षीय मासूम की जान ले ली जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गयी है। शक होने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता की निशानदेही पर बालक के शव को बरामद कर कब्जे में ले लिया।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार उधमसिंहनगर जिले के किच्छा क्षेत्र के पुलभट्टा थाना अंतर्गत ग्राम सिरौली निवासी मोहम्मद तारिक ने मंगलवार की शाम पुलभट्टा थाने में अपने साढ़े तीन साल के पुत्र शाबान रजा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
 मोहम्मद तारिक के अनुसार उसका बेटा घर के बाहर खेलते हुआ अचानक गायब हो गया। बालक की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करने के बाद थाना पुलिस ने बालक की खोजबीन शुरू कर दी।
 पुलिस के कई बार पूछताछ करने पर मोहम्मद तारिक बार बार अपने दिए हुए बयान बदल रहा था जिस कारण पुलिस को उस पर शक हुआ, और पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो लापता बालक के पिता द्वारा उसकी हत्या करने करने की बात समाने आयी।  आरोपी पिता की निशानदेही में पुलिस टीम ने बालक के शव को  उत्तराखंड उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित उसके अपने पुश्तैनी गांव ढकिया से बरामद कर कब्जे में लिया।
 पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी पिता मोहम्मद तारिक ने बताया कि उसका पुत्र शाबान हीमोफीलिया बीमारी से पीड़ित था और उसके इलाज में लगातार पैसे खर्च हो रहे थे। जिस कारण उसने अपने बेटे की हत्य  कर दी।
पुलिस ने बताया कि बालक की खोजबीन के दौरान बालक के पिता मोहम्मद तारिक ने पुलिस को गुमराह करने का भी काफी प्रयास किया। आरोपी पिता पुलिस टीम के साथ लगातार बालक की खोजबीन करता रहा। जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे में आरोपी पिता अपने पुत्र को मोटरसाइकिल पर ले जाता हुआ दिखने के बाद पुलिस ने बालक के पिता को हिरासत में ले लिया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page