Connect with us

उत्तराखंड

घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा रास्ते से हुई गायब, परिजनों ने दी तहरीर, पुलिस तलाश में जुटी।

हल्द्वानी – हल्द्वानी क्षेत्र के दमुवाढूँगा से गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज जा रही छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गई।  जब 48 घंटे बीत जाने के बाद भी छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके भाई ने काठगोदाम थाने में तहरीर देकर अपहरण कर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है। वहीं परिजनों की तहरीर देने के बाद से पुलिस छात्रा की तलाश कर रही है। इधर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम गठित कर लापता छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।
बताते चलें कि हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के दमुवाढूँगा के बैडीखत्ता निवासी प्रवेश चन्द्र सिमवाल पुत्र मोहन राम ने काठगोदाम थाने में सोमवार को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा (32 ) सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती काॅलेज के लिए निकली थी, जिसे बाद वह गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया। देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई तो उसके कॉलेज से जानकारी ली गई तो  पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं है। जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी बहुत तलाश की गई, लेकिन
वो भी कहीं नहीं मिली।
जिससे परेशान युवती के भाई प्रवेश सिमवाल ने अपनी बहन का अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए उसकी आबरू को खतरा बताते हुए मामले की काठगोदाम थाने को तहरीर दी।
 इधर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है और छात्रा की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है, तथा जल्दी ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page