Connect with us

उत्तरकाशी

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई मैक्स, तीन की मौत, 10 लोग घायल

Newsupdatebharat Uttarakhand Garhwal uttarkashi Report News Desk
  उत्तरकाशी : उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में एक हादसा हो गया है,  यहां यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग डाबरकोट- स्यानाचट्टी के पास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा है,  हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोगों को रेस्क्यू अभियान चलाकर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इस वाहन में 13 लोग सवार थे। यह वाहन यमुनोत्री से बड़कोट आ रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया।
मिली जानकारी के अनुसार बीती रात हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की दुखद मौत हो गई थी, वहीं  मैक्स वाहन के गहरी खाई में गिर जाने की वजह से चारधाम यात्रा को जा रहे तीर्थयात्रियों में चीख पुकार मच गई थी,
घटना की सूचना मिलने के बाद रात्रि में एसडीआरएफ पोस्ट बड़कोट से रेस्क्यू टीम तत्काल रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त वाहन बोलोरो संख्या यूके14 टीए- 0635 है जिसमें 13 लोग सवार थे। जो कि यमुनोत्री धाम दर्शन करने हेतु जा रहे थे, डाबरकोट के समीप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। जिसमे 04 बच्चे सहित 10 लोग घायल हो गए व 03 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी।
एसडीआरएफ टीम द्वारा अत्यंत विषम परिस्थितियों व रात्रि के घनघोर अंधेरे में गहरी खाई में उतरकर उक्त वाहन तक अपनी पहुंच बनाई गई। जिसमे सर्वप्रथम सभी घायलों को रेस्क्यू कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर उनको 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया। तथा मृत लोगों के शवों को बरामद कर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उन्हें शव विच्छेदन गृह भेज दिया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page