Connect with us

उत्तराखंड

70 से 200 प्रति लीटर पहुंचा तेल और रसोई गैस पहुंचा दी 900 के पार राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ बरसे रंजीत रावत

Newsupdatebharat Uttarakhand Ramnagar Report Rahul Singh
रामनगर – कांग्रेस द्वारा रामनगर के ग्राम सभा पीपलसाना लम्बरदारपुरी में गुरुवार को एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरन ग्रामीणों द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत का भव्य स्वागत किया गया। बैठक में ग्रामीणों ने गांव से सम्बंधित समस्याओं को रणजीत रावत के समक्ष रखा।
इस दौरान रणजीत रावत ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  कांग्रेस के 65 से 70 शासनकाल में सरसों का तेल 65 से 70 रुपये प्रतिलीटर से आगे नही बड़ा लेकिन वर्तमान में यही सरसों के तेल की कीमत 200 रुपये प्रति लीटर है। वहीं जिस दाम में पहले चीनी मिलती थी लेकिन आज उस दाम नमक तक नही मिल रहा है। इतना ही नही बल्कि डीजल पेट्रोल के दाम भी आसमान छू रहें है और रसोई गैस 900 रुपये अधिक बिना सब्सिडी के मिल रही है।
कहा कि राज्य का युवा बेरोजगारी की मार झेल रहा है लेकिन सरकार ने बड़ी से बड़ी कई फैक्ट्रियां बन्द करवा दी है कहा कि 2022 में कांग्रेस के सत्ता में आने पर बन्द पड़े उद्योगों को एक बार फिर से शुरू किया जाएगा। भाजपा के शासनकाल में जो राज्य का विकास ठप हुआ है उस विकास को दोबारा से गति दी जाएगी।
इस दौरान किशन सेठी, शंकर सिंह, कर्मा सिंह, चन्द्र सिंह, धरम सिंह, दरवान सिंह रावत,दलवीर सिंह, लीला देवी, प्रेम कौर, देवकी देवी, विमला थापा आदि मोजूद रहें
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page