Connect with us

उत्तराखंड

कुत्ते के भौंकने पर सिपाही चाकू लेकर पहुंचा पड़ोसी महिला के घर, सीसीटीवी में हुआ कैद

Newsupdatebharat Uttarakhand Ramnagar Report News Desk
रामनगर  – आपने कई विवाद सुने होंगे। देर रात डीजे बजाने, शोर-शराबे पर भी कई बार विवाद की खबरें आती है लेकिन कुत्ते के भौंकने पर विवाद की खबर पहली बार आ रही है। खबर रामनगर से है जहां एक सिपाही का कुत्ते के भौंकने पर विवाद हो गया। ऐसे में सिपाही केवल गाली-गलौज पर ही नहीं रूका वह गाली-गलौज के बाद चाकू लेकर महिला के घर पहुंच गया। उसने महिला के घर के दरवाजे पर लात मारकर खोलने की कोशिश भी की। यह पूरा मामला उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ। महिला ने चौकी प्रभारी से सिपाही की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार रामनगर के पीरूमदारा चौकी में तैनात एक सिपाही शोकरधाम कालोनी में रहता है। कालोनी में प्रेमवती नाम की महिला भी अपने परिवार के साथ रहती है। महिला का आरोप है कि बुधवार रात करीब सवा नौ बजे सिपाही शराब के नशे में उनके घर के बाहर आया और गाली-गलौज करने लगा। जब घर का गेट नहीं खोला तो वह वापस चला गया। इसके बाद वह वर्दी उतार कर हाथ में चाकू लेकर वापस उनके घर के गेट पर आया। वह गेट पर लात मारकर गाली-गलौज करने लगा। उसके हाथ में चाकू देखकर वह सहम गई।
यह पूरी घटना उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अगली सुबह प्रेमवती ने कोतवाली पहुंचकर सिपाही के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। तहरीर में प्रेमवती ने बताया कि उनके घर के बाहर एक कुत्ता सिपाही पर भौंका था। जिसे लेकर सिपाही लडऩे के लिए उनके घर पहुंचा था। इस मामले में कोतवाल अरुण सैनी का कहना है कि सिपाही के खिलाफ शिकायत मिली है। जांच कराई जा रही है कि सिपाही ड्यूटी में था या नहीं। जांच के बाद उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page