Connect with us

अल्मोड़ा

सीओ रानीखेत तिलक राम वर्मा का अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ आकस्मिक निधन, Newsupdatebharat टीम ओर से विनम्र श्रद्धांजलि

उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए अल्मोड़ा जिले से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है अत्यंत दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि सीओ रानीखेत तिलक राम वर्मा का आज मंगलवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण आकस्मिक निधन हो गया है।
सीओ रानीखेत का असामयिक निधन से जिला अल्मोड़ा पुलिस परिवार में शोक व्याप्त। अल्मोड़ा पुलिस बल ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित कर शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है।
Newsupdatebharat टीम की ओर से दिवंगत आत्मा तिलक राम वर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित।
दुखद समाचार
                   विनम्र श्रद्धांजलि
                       🙏💐🙏
 दिल का दौरा पड़ने से सीओ रानीखेत का असामयिक निधन, अल्मोड़ा पुलिस परिवार में शोक व्याप्त
    अत्यंत दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि सीओ रानीखेत श्री तिलक राम वर्मा का आज दिनांक- 05.12.2023 मंगलवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण असामयिक निधन हो गया है।
श्री तिलक राम वर्मा दिनांक- 10.02.1998 को पुलिस विभाग में उ0नि0 के पद पर भर्ती हुए थे। उनके द्वारा विभिन्न जनपदों में थानाध्यक्ष व कोतवाल के पद पर नियुक्त रहते हुए सेवाएं दी गयी। दिनांक- 26.05.2020 को पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत होने के उपरांत सीओ सीआईडी हल्द्वानी एवं इसके उपरांत दिनांक- 15.08.2022 से वर्तमान तक सीओ रानीखेत के पद पर जनपद अल्मोड़ा में नियुक्त थे।
  पुलिस विभाग में भर्ती होने के उपरान्त उनके द्वारा सदैव विभाग के लिए मेहनत, लगन व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करते हुए उच्चाधिकारियों के आदेश निर्देशों का पालन व अधीनस्थों का हमेशा मार्गदर्शन किया गया। पुलिस विभाग में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा उनका इस तरह अचानक चला जाना पुलिस परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जिससे पूरे पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को चरणों में स्थान दे तथा उनके परिवारिक सदस्यों को इस असहनीय दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करें।
    अल्मोड़ा पुलिस बल दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित कर शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त करता है।
     सादर नमन एवं श्रद्धांजलि
             🙏💐🙏
#विनम्रश्रद्धांजलि
#ॐशांति
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page