Connect with us

उत्तराखंड

कांग्रेस अध्यक्ष करन महरा ने मसूरी में शहीदों को श्रद्धांललि के साथ 12 दिवसीय गढ़वाल मंडल दौरे की शुरुवात की,

Newsupdatebharat Uttarakhand Dehradun Report News Desk
देहरादून – उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन महरा ने मसूरी स्थित शहीद स्थल पहुंचकर, वहां पर राज्य आन्दोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ ही अपने 12 दिवसीय गढ़वाल मण्डल दौरे की शुरूआत की है।
 12 दिवसीय गढ़वाल मण्डल भ्रमण के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन महरा उत्तरकाशी, टिहरी, पौडी, रूद्रप्रयाग एवं चमोली की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।  हरिद्वार में गंगा आरती के उपरान्त प्रथम चरण के दौरे का समापन होगा।
दोपहर बाद पुरोला में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के उपरान्त स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. श्री धूम सिंह रावत के पैत्रिक गांव छटांगा में उनके निवास पर रात्रि विश्राम करेंगे।
 दिनांक 29 अप्रैल को प्रातः 10ः00 बजे बडकोट तथा 2:00 बजे डुण्डा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद अपराह्र 3:00 बजे उत्तरकाशी में पत्रकार वार्ता को संबोधित करने के साथ ही कार्यकर्ताओं से संवाद करने के बाद ग्राम पंजाला में रात्रि विश्राम करेंगे। दिनांक 30 अप्रैल को प्रातः 07:30 बजे उत्तरकाशी स्थित विश्वनाथ मन्दिर में पूजा दर्शन के बाद 10ः30 बजे चिन्यालीसौड में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के पश्चात 1:00 बजे कण्डीसौड तथा 4:00 बजे चम्बा में कार्यकर्ताओं से भेंट तथा 5:30 बजे पत्रकार वार्ता करने के बाद अमर शहीद श्रीदेव सुमन के गांव जौल के लिए प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम जौल में करेंगे। दिनांक 1 मई, 2022 को 10ः30 बजे नई टिहरी तथा अपराह्र 01:00 बजे नरेन्द्रनगर में कार्यकर्ताओं से भेंट के उपरान्त 4: 00 बजे ऋषिकेश में पत्रकार वार्ता को संबोधित करने तथा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कोटद्वार के लिए प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम कोटद्वार में होगा।
 दिनांक 2 मई को प्रातः 10ः00 बजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात के उपरान्त 12ः00 बजे कोटद्वार में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। 01:00 बजे दुगड्डा एवं 01:45 बजे सतपुली में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पौडी के लिए प्रस्थान करेंगे। 05:00 बजे पौडी में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रात्रि विश्राम करेंगे। दिनांक 3 मई, 2022 को प्रातः 10ः00 बजे पौडी में पत्रकार वार्ता के बाद श्रीनगर के लिए प्रस्थान करेंगे। 12ः00 बजे श्रीनगर तथा 04:00 बजे रूद्रप्रयाग में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कर्णप्रयाग के लिए प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम कर्णप्रयाग में करेंगे। दिनांक 4 मई 2022 को प्रातः 10ः00 बजे कर्णप्रयाग में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद 12ः00 बजे कर्णप्रयाग में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। 02:00 बजे थराली में कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद गुप्तकाशी के लिए प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम गुप्ताशी में ही करेंगे। दिनांक 5 मई को प्रातः 08ः00 बजे गुप्तकाशी से केदारनाथ धाम के लिए प्रस्थान करेंगे। दिनांक 6 मई, 2022 को प्रातः केदारनाथ धाम में पूर्जा दर्शन के बाद 10ः00 बजे गुप्तकाशी के लिए प्रस्थान करेंगे। गुप्तकाशी में कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद रात्रि विश्राम के लिए गोपेश्वर पहुंचेंगे। दिनांक 7 मई, 2022 को प्रातः 10ः00 बजे गोपेश्वर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद 12ः00 बजे पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। 14ः30 बजे जोशीमठ में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद श्री बद्रीनाथ धाम के लिए प्रस्थान करेंगे। रात्रि विश्राम श्री बद्रीनाथ धाम में ही होगा। दिनांक 8 मई को प्रातः श्री बद्रीनाथ धाम में पूर्जा दर्शन के लिए उपरान्त 10ः00 बजे हरिद्वार के लिए प्रस्थान करेंगे तथा दिनांक 9 मई को हरिद्वार में प्रातः गंगा आरती में प्रतिभाग करेंगे। मथुरादत्त जोशी ने कहा कि गढ़वाल मण्डल भ्रमण के बाद जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कुमाऊं के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण कार्यक्रम निर्धारित किया जायेगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page