Connect with us

उत्तराखंड

कांग्रेस प्रत्याशी रणजीत रावत ने सल्ट विधानसभा सीट से किया नामांकन दाखिल।

Newsupdatebharat Uttarakhand Ranikhet Salt Report Rahul Singh Darmwal
रानीखेत  – विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की 11 नामों की दूसरी सूची जारी करने के बाद कांग्रेस में लगातार हंगामा शुरू हो गया। कांग्रेस की दूसरी सूची में लालकुआं से संध्या डालाकोटी को टिकट, कालाढूंगी से पूर्व सांसद महेंद्र पाल को टिकट और रामनगर से पूर्व सीएम हरीश रावत को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया गया था। जिसके बाद से इन तीनों सीटों पर घमासान मचा हुआ था। टिकट को लेकर हो रहे हंगामे को देखकर बुधवार को देहरादून के एक निजी होटल में पूर्व सीएम हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के बीच में एक गोपनीय बैठक हुई। जिसके बाद कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है।
बैठक के बाद कांग्रेस ने तीनों सीटों के प्रत्याशी बदल दिए थे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अब रामनगर के बजाय लालकुआं से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। कालाढूंगी से महेश शर्मा को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। रामनगर से पूर्व सांसद डॉ महेंद्र पाल को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत सल्ट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।
जिसके बाद आज रानीखेत के तहसील कार्यालय पहुँचकर उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सल्ट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सल्ट के लाल  रणजीत रावत ने अपना नामांकन दाखिल कर रिटर्निंग अधिकारी को अपना नामांकन-पत्र सौंपा।
नामांकन के बाद रणजीत ने कहा कि सल्ट विधानसभा के सम्मानित मतदाओं के आशीर्वाद और उनकी उम्मीदों पर पुनः खरा उतरने के लिए कांग्रेस पार्टी के उमीदवार के रूप में उन्होंने नामांकन किया। वह अपनी सल्ट विधानसभा की सम्मानित जनता को ये विश्वास दिलाता हैं कि एक जनप्रतिनिधि और सहयोगी के रूप में वह हमेशा विकास और जनमानस की सेवा के लिए हमेशा खड़े रहेंगे।अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी, राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व का उन पर पुनः विश्वास जताने के लिए आभार।समस्त विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हृदय की गहराइयों से वह धन्यवाद करते हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page