Connect with us

उत्तरकाशी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सिल्क्यारा राहत बचाव कार्य को लेकर अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शासकीय आवास पर अधिकारियों के साथ सिल्क्यारा (उत्तरकाशी) में टनल में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए चलाए जा रहे बचाव कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान रेस्क्यू ऑपरेशन में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए हर आवश्यक कदम उठाये जाने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भी लगातार बचाव अभियान का अपडेट लिया जा रहा है, ग्राउंड जीरो पर कार्य कर रहीं एजेंसियों को प्रदेश सरकार द्वारा हर संभव सहयोग दिया जा रहा है। टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस दिशा में तेजी से कार्य किए जा रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रमिकों के परिजनों के लिए रहने, खाने एवं स्वास्थ्य संबंधी सुविधा राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने गढ़वाल कमिश्नर को निर्देश दिए कि श्रमिकों के परिजनों के लिए चिन्यालीसौड़ और उसके आस-पास के क्षेत्र में रहने, खाने और स्वास्थ्य संबंधी सभी व्यवस्थाएं की जाय। श्रमिकों के परिजनों से लगातार समन्वय बनाकर राहत एवं बचाव कार्यों का अपडेट देने के निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिए हैं।
समीक्षा बैठक में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार, सचिव मुख्यमंत्री शैलेश बगौली, विनय शंकर पांडे, अपर पुलिस महानिदेशक ला एंड ऑर्डर अंशुमन, सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी एवं मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी उपस्थित थे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page