Connect with us

उत्तराखंड

बाइक सवारों ने की गोली मारकर युवक की हत्या, मचा हड़कंप, पुलिस छानबीन में जुटी

रूद्रपुर– गदरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी। सरेआम हुई गोलीबारी के बाद गांव में दहशत कायम है।
जानकारी के अनुसार गदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहरा वजीर गांव में देर शाम करीब 7ः30 बजे किराना स्टोर पर 30 वर्षीय जसवीर सिंह नामक युवक पहुंचा था। वह किराना स्टोर के स्वामी से बातचीत कर रहा था, इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उससे बहस करने लगे। बहस के दौरान बाइक सवार एक युवक ने तमंचे से जसवीर पर फायर झोंक दी। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।
गोली चलने की इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। ग्रामीण एकत्र हुए और खून से लथपथ जसवीर सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने जसवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमोर्ट के लिए भेज दिया। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।
एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया की मृतक और आरोपियों के बीच काफी देर तक बातचीत चल रही थी और कुछ देर बाद उनके बीच कहा सुनी हुई इस दौरान बाइक सवार युवक ने जसवीर को गोली मार दी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page