Connect with us

उत्तराखंड

सावधान रहें सतर्क रहें क्योंकि आपके आसपास हो सकते हैं बड़े जालसाज और लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
हल्द्वानी– वर्तमान में जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। अपराधियों ने अपराध के नए नए तरीके खोज निकाले हैं। जिनसे वह अपनी मंशाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस भी इन अपराधियों की धर पकड़ में जुटी हुई हैं। जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने वशीकरण कर महिलाओं से मंगलसूत्र चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से महिलाओं के चोरी किए गए जेवरात को भी बरामद कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक बीते 3 सितंबर को हल्द्वानी से सुयालबाड़ी  जा रही भगवती व कमला को दो अज्ञात लोगों ने सुयलबाड़ी जाने की बात कहकर दोनों महिलाओं को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और नैनीताल की तरफ ले आए जहां से चोरो ने उनसे मंगलसूत्र को लिफाफे में डालने को कहा और मौका देखते ही लिफाफे को बदल लिया और फरार हो गए।जब महिलाएं सुयलबाड़ी पहुची तो देखा मंगलसूत्र गायब थे। जिस पर महिलाओं ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।
जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंडी बाईपास से आरोपी मोहम्मद इसान निवासी बरेली और नासिर बरेली को जेवरात के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया हैं
इस दौरान उप निरीक्षक रविन्द्र राणा,कांस्टेबल,इसरार अहमद, इसरार नवी, सुरेन्द्र सिंह , दीवान सिंह कोरंगा व महिला कांस्टेबल ममता कश्यप आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहें।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page