Connect with us

उत्तराखंड

प्रधानमंत्री की वर्चुअल जनसभा में कालाढूंगी के मतदाताओं को भगत ने किया संबोधित।

Newsupdatebharat Uttarakhand kotabag report Rahul Singh Darmwal
कोटाबाग  –  कोटाबाग में मंगलवार को आयोजित प्रधानमंत्री की वर्चुअल जनसभा में भाजपा विधायक प्रत्याशी बंशीधर भगत ने संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्र एवं प्रदेश के हित में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनना बहुत आवश्यक है। इस प्रदेश को अटल जी ने बनाया है और मोदी जी देवभूमि उत्तराखंड को संवारने का ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं। भगत ने कहा कि कोविड काल के बावजूद कोटाबाग के प्रमुख विकास कार्यों को पूर्ण करने का प्रयास उन्होंने किया है। उन्होंने कहा कि आगे भी जनहित में अनेकों जनहित के कार्यों को भाजपा ही पूर्ण करेगी।
इस बीच कर्मचारी शिक्षक संग़ठन के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष एवं वर्तमान संरक्षक मनोहर कुमार मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। मिश्रा ने कहा कि वह मोदी एवं धामी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा परिवार से जुड़ रहे हैं, उन्होंने बताया कि वह बंशीधर भगत को लंबे समय से व्यक्तिगत तौर पर जानते हैं और उनके राजनीतिक तौर तरीकों को बारीकी से देखा है, भगत प्रत्येक घर तक संपर्क रखने वाले नेताओं में से हैं। साथ ही कोरोना कॉल के बावजूद जिस तीव्र गति से विकास कार्यों को पूर्ण किया गया वह ऐतिहासिक है।
साथ ही भाजपा नेता हरीश नेगी एवं पार्षद कैलाश भट्ट के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के नेता राजेन्द्र कुमार, करन मेहरा, मनोज कुमार, कुलदीप आर्या, सुरेश बिष्ट, कैलाश चंद्र, अनिल कुमार, रोहित जोशी, कमल खाती, दीपू बोरा, दिव्यांशु दरमवाल, रविन्द्र कुमार सहित समस्त यूथ कांग्रेस के नेताओं ने भगत के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
वहीं दूसरी ओर कालाढूंगी रामलीला मैदान, कमलुवागांजा स्तिथ फूलदेई बैंक्वेट हाल एवं देवेलचौड़ स्तिथ श्याम गार्डेन में भी प्रधानमंत्री जी की वर्चुअल जनसभाएं आयोजित हुई। जिसमें बुथ स्तर तक के समस्त भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page