Connect with us
News Update Bharat

अल्मोड़ा

भाजपा-कॉग्रेस कार्यकर्त्ताओ में बीच बाजार हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Newsupdatebharat Uttarakhand Someshwar Report News Desk

सोमेश्वर –  सोमेश्वर में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद जमकर मारपीट हो गई, बाजार में बीच चौराहे पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए,

 बताया जा रहा है कि जीत के बाद देर रात भाजपाइयों ने कांग्रेस कार्यकर्ता के घर के आगे जमकर पटाखे फोड़े। साथ ही जमकर नारेबाजी की। जिसके चलते और बाजार में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान यातायात व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई भरे बाजार में मारपीट होने के बाद लोग इधर-उधर भागने लग गए।

मामला काफी बढ़ गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस बल दोनों गुटों को अलग-थलग करने में जुटा रहा लेकिन इसके बावजूद जमकर हो हल्ला हो गया बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।
सीओ राजन सिंह रौतेला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल शिकायत पर दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page