Connect with us

उत्तराखंड

शराब घोटाला दिल्ली का सबसे बड़ा घोटाला – बीजेपी के प्रवक्ता संबिता पात्रा।

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े धन शोधन  मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। इसके विरोध में आम आदमी पार्टी शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय का घेराव करेगी। अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है, जिस पर आज सुनवाई हो सकती है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े धन शोधन के मामले में गुरुवार शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। ईडी की टीम गुरुवार शाम को अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची थी। करीब दो घंटे की पूछताछ और आवास पर तलाशी के बाद ईडी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। केंद्रीय जांच एजेंसी उन्हें रात को अपने हेडक्वार्टर ले गई थी, जहां उनका मेडिकल चेकअप कराया गया था। अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है, जिस पर शुक्रवार को सुनवाई हो सकती है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा था कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद केजरीवाल की गिरफ्तारी से पता चलता है कि पीएम मोदी उनसे डरते हैं। आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी को लोकतंत्र की हत्या बताया। आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी, इसके खिलाफ सड़कों पर भी उतरेंगे। वहीं मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने राष्ट्रीय संयोजक की गिरफ्तारी के विरोध में शुक्रवार को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी।

 

वही शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बीजेपी के प्रवक्ता संबिता पात्रा ने कहा कि कानून तोड़ने वालों का गुरूर टूटा है। शराब घोटाला दिल्ली का सबसे बड़ा घोटाला है। दिल्ली की शराब नीति जांच के दायरे में आते ही वापस ले ली। जो घोटाला करेगा, वह जेल जाएगा। जहां एक तरफ केजरीवाल सोनिया गांधी पर कार्रवाई की बात करते थे। लेकिन खुद भ्रष्टाचार में लिप्त रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page