Connect with us

उत्तराखंड

रामनगर के बाद बाघ ने नौकुचियाताल में एक किसान पर किया, बुरी तरह घायल।

उत्तराखंड के रामनगर में बाघ के हमले के बाद गुलदार ने नैनीताल के नौकुचियाताल में एक ग्रामीण किसान पर हमला कर घायल कर दिया है। घायल किसान का अस्पताल में इलाज चल रहा है और ग्रामीण गुलदार को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।
रविवार शाम जहां दुनिया क्रिसमस मनाने में जुटी थी। वहीं इसी बीच नैनीताल के पर्यटन क्षेत्र नौकुचियाताल में खेत में खड़े 45 वर्षीय किसान कांति बल्लभ पलड़िया पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। गुलदार के हमले से किसान कांति बल्लभ गंभीर रूप से घायल हो गया। कांति की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन उसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले गए।
जानकारी के अनुसार नौकुचियाताल क्षेत्र के अंतर्गत चनोती गांव में रहने वाले कांति बल्लभ पलडिया रोजमर्रा की तरह अपने खेत में लगी मटर की फसल की रखवाली कर रहा था। शाम लगभग 5 बजे, अचानक वहां पर घात लगाए बैठा एक गुलदार आ धमका और उसपर हमला कर दिया। गुलदार के हमले में कांति बुरी तरह से घायल हो गया। कांति के हाथ, कान, माथे और सिर पर जगह जगह जख्म हो गए जिन्हें टांके लगाकर बमुश्किल बन्द किया गया। परिजन उन्हें आनन फानन में प्राथमिक उपचार के लिए भीमताल चिकित्सालय ले गए। कांति को उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इधर ग्रामीण, वन विभाग से गुलदार को पकड़ने और क्षेत्र में गश्त लगाने की मांग कर रहे हैं।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page