Connect with us

उत्तराखंड

आम आदमी पार्टी ने किया डोर-टु-डोर प्रचार, बिजली का मीटर देखकर करें मतदान – नंदलाल

Newsupdatebharat Uttarakhand Rudrapur Report News Desk
रूद्रपुर – ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर विधानसभा में अरविंद नगर वार्ड नंबर 3 में घर घर जाकर आम आदमी पार्टी का प्रचार करते हुए नंदलाल प्रसाद ने कहा कि वोट डालने से पहले बिजली के मीटर की तरफ एक बार जरूर देख कर जाना। कौन सी पार्टी मीटर का बिल जीरो कर सकती है। आम आदमी पार्टी ने 3 सौ यूनिट मुफ़्त बिजली देने की गारंटी दी है। आम आदमी पार्टी दिल्ली में 2 सौ यूनिट बिजली मुफ़्त दे रही हैं। अगर आपको अपने बिजली के मीटर में जीरो बिल चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट देना।
उन्होंने कहा कि बिजली का पुराना बिल माफ कर दिया जाएगा । उत्तराखंड में 24 घंटे बिजली देने का वादा है। जहां आज बढ़ती बेतहाशा महंगाई के दौर में अगर बिजली मुफ़्त हो जाती है तो परिवार चलाने में बहुत सहारा हो जाएगा। जब से उत्तराखंड बना है इन 21 सालों से उत्तराखंड में कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर लूट मचा रखी है। अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लिए पांच गारंटी की घोषणा की है। इसमें पहले गारंटी 3 सौ यूनिट बिजली मुफ़्त है, इसके साथ साथ प्रत्येक माह 18 वर्ष से ऊपर की आयु के माता, बहन, बेटियों को 1 हजार रूपए प्रत्येक माह देने की गारंटी दी है।
इसके अलावा शिक्षा और स्वास्थ्य का मॉडल दिल्ली जैसा होगा। तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्रद्धालुओं को अयोध्या, अजमेर शरीफ, करतारपुर साहिब के दर्शन कराए जाएंगे। आप की सरकार बनने पर 6 महीने के अंदर 100000 सरकारी नौकरी दी जाएगा। जब तक नौकरी नहीं दे देते तब तक 5000 रूपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। दिल्ली में करके दिखाया है अब उत्तराखंड में भी करेंगे। अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वह करते हैं।
 इस मौके पर सूजन अधिकारी, कौशिक मंडल, अजय दास , सुनीता आदि मौजूद थे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page