Connect with us

उत्तराखंड

नौ महीने की गर्भवती महिला ने खुद को लगाई फांसी, बच्चे की भी मौत

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News
हल्द्वानी:  आज की पीढ़ी के लोगों की सहनशीलता इतनी कम हो गई है कि छोटी छोटी बात में अपना आपा खो देते हैं,  हताश होकर गलत फैसला ले लेते हैं। ऐसा ही मामला नैनीताल जिले के हल्द्वानी क्षेत्र के ओखलकांडा की रहने वाली गर्भवती महिला ने अज्ञात कारणों अपनी जिंदगी खत्म कर ली।
 गर्भवती महिला ने खुदकुशी कर ली। वह फांसी के फंदे पर झूल गई। महिला की मौत के साथ साथ उसकी कोख में पल रहे बच्चे को भी बाहर की दुनिया देखने का मौका ना मिल सका।
 आरटीओ पुलिस चौकी इंचार्ज कृष्णा गिरी ने जानकारी दी और बताया कि 20 वर्षीय मुन्नी देवी निवासी ओखलकांडा मुक्तेश्वर की शादी एक साल पहले ही हुई थी। वह शादी के कुछ महीनों बाद अपने पति ईश्वरी राम के साथ हल्द्वानी कुसुमखेड़ा स्थित शिव शक्ति विहार में रह रही थी। मंगलवार देर शाम प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला मुन्नी का पति ईश्वरी राम जब घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।
उसने देखा कि उसकी पत्नी फंदे से लटकी हुई थी। चौकी इंचार्ज की मानें तो परिजनों द्वारा खुद ही मृतका का शव उतार लिया गया था ताकि वे उसे अस्पताल लेकर जा सकें।
हालांकि अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मुन्नी देवी को मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पोस्मार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया मगर पुलिस के आगे ये गुत्थी सुलझ नहीं सकी है कि मौत के पीछे के कारण क्या रहे। ताज्जुब की बात ये है कि महिला पूरे नौ माह की गर्भवती थी। चौकी इंचार्ज कृष्णा गिरी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page