Connect with us
News Update Bharat

उत्तराखंड

दिल्ली से उत्तराखंड के ऋषिकेश घूमने आए 6 युवक, सेल्फी लेते समय गंगा नदी में डूबा एक दोस्त, अबतक लापता।

Newsupdatebharat Uttarakhand rishikesh Report News Desk
ऋषिकेश : उत्तराखंड घूमने के लिए सबसे बेहतरीन जगह है, दूसरे राज्यों से आने वाले सैलानियों के लिए उत्तराखंड हमेशा से एक पंसदीदा जगह रही है। सैलानी उत्तराखंड में आकर खूब मौज मस्ती करते हैं। लेकिन कई बार यही मौज मस्ती के कारण सैलानी लापरवाही कर देते है जो उनकी जिंदगी पर भारी पड़ती है। इस बार ऋषिकेश में यही हुआ है। दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए 6  युवकों के दल में से एक युवक का पैर गंगा नदी के पास सेल्फी लेते समय फिसल गया। वह नदी में डूब गया और उसका अभी तक कुछ पता नहीं लगा है।
थाना लक्ष्मण झूला के थानाध्यक्ष विरेंद्र रमोला ने जानकारी दी और बताया कि मंगलवार शाम को 6 युवकों का एक ग्रुप दिल्ली से ऋषिकेश आया था। दोस्तों का ये ग्रुप फूल चट्टी में गंगा और हेंवल नदी के मिलान स्थल पर आया। जहां गंगा नदी किनारे स्थित एक चट्टान के ऊपर 19 वर्षीय हेमंत पुत्र नरेश भट्टी निवासी उत्तम नगर नई दिल्ली खड़े होकर सेल्फी लेने गया।
जब वह सेल्फी ले रहा था तो उसका पैर फिसल गया। जिस कारण से वह गंगा नदी में गिर गया। लाजमी है कि पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण हेमंत नदी में गिरते ही लहरों में गायब हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को सूचित कर फौरन मौके पर बुलाया गया।
गंगा में डूबे युवक की तलाश शुरू की गई मगर उसका कहीं सुराग नहीं मिल सका। अंधेरा हो जाने के कारण उस दिन खोजबीन बंद कर दी। अब बुधवार सुबह भी युवक की तलाश में बैराज तक रेस्क्यू अभियान चलाया गया। तब तक लापता युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन बुधवार को भी उसका कुछ पता नहीं लग पाया। अब गुरुवार को फिर से खोजबीन की जाएगी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page