Connect with us

उत्तराखंड

अल्मोड़ा जेल में बंद कुख्यात कलीम के 4 शूटरों को 3 तमंचे, 6 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report News Desk
हरिद्वार – अल्मोड़ा जेल में बंद कुख्यात बदमाश कलीम के चार शूटरों को बहादराबाद पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर गिरफ्तार किया। जिनके पास से टीम ने 3 तमंचे, छह जिंदा कारतूस, 4 मोबाइल, एक बाइक और हजारों की नगदी बरामद की है। पूछताछ के दौरान शूटरों ने टीम के सामने कई राज उगले हैं। बताया जा रहा हैं कि कुख्यात जेल से ही अपने नेटवर्क के जरिए गैंग को संचालित कर रहा था।
एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि  स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखण्ड द्वारा संगठित अपराधियों एंव संगीन अपराधों में लिप्त अपराधियों व उत्तराखण्ड की जेलों में निरूद्ध अपराधियों की मॉनीटारिंग करते हुए जनपद हरिद्वार के कुख्यात अपराधी कलीम पुत्र स्व0 सलीम निवासी मौहल्ला किला थाना मंगलौर रूड़की हरिद्वार जोकि वर्तमान समय में जनपद अल्मोड़ा की जिला कारागार में निरूद्ध है।
कुख्यात अपराधी कलीम के द्वारा जिला कारागार से अपने गैंग के सदस्यों के साथ निरन्तर सम्पर्क होने की पुख्ता जानकारी और जेल में रहकर अपने आपराधिक नेटवर्क को संगठित करते हुये आपराधिक गतिविधियों में लगातार संलिप्त रहने तथा भविष्य में कोई भी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दिये जाने की सम्भावना को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ द्वारा  बहादराबाद एसओ के नेतृत्व में तत्काल संयुक्त  टीम का गठन किया गया।
बताया कि एसटीएफ व थाना बहादराबाद हरिद्वार की संयुक्त पुलिस टीम कुख्यात कलीम के नेटवर्क की टोह में लगी थी। इसी दौरान सयुक्त टीम को पुख्ता सूचना मिली कि जनपद हरिद्वार में कलीम गैंग के सदस्य आपस में थाना बहादराबाद क्षेत्र में  मिटिंग करने वाले हैं।
इस सूचना पर संयुक्त पुलिस टीम द्वारा पथरी रोह पुल से नहर पटरी जाने वाले रास्ते पर रैगुलेटर पुल के पास 04 संदिग्धो को दबोच लिया। जिनके पास से टीम को तीन 315 बोर तंमचे, 6 जिंदा कारतूस, चार मोबाइल, 15 हजार की नगदी और एक बाइक बरामद की।
पुलिस टीम ने आरोपियों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मामला दर्ज कर मेडिकल के बाद उनको न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page