Connect with us

उत्तराखंड

आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले 3 लोगों को किया गिरफ्तार भारी मात्रा में रकम भी बरामद।

Newsupdatebharat Uttarakhand udhamsinghnagar report News Desk
ऊधम सिंह नगर: पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत उधम सिंह नगर पुलिस को आईपीएल में सट्टा लगा रहे सट्टे बाज़ों को पकड़ने में एक बड़ी सफलता मिली है।  एसओजी व पुलिस टीम ने नानकमत्ता क्षेत्र में छापामारी कर आईपीएल में सट्टा लगाते हुए तीन सट्टे बाजो को पांच लाख की नगदी, रजिस्टर, मोबाइल फोन समेत गिरफ्तार किया कर जेल भेज दिया है।
शनिवार को एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान मामले का खुलासा करते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया की  उधम सिंह नगर एसओजी व पुलिस की संयुक्त टीम को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि नानकमत्ता क्षेत्र में भारी भरकम रकम के साथ आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। जिस पर टीम ने नानकमत्ता क्षेत्र के अनाजमंडी के पास एक घर में छापेमारी कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया। जिस पर पुलिस को उनके पास से सट्टे में लगाए जा रहे पांच लाख रुपये नगद, तीन आईपीएल सट्टा रजिस्टर, 3 पेंसिल व 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।
बताया कि पुलिस ने फोनों का अवलोकन करने पर गूगल पे, फोन पे, पेटीएम के माध्यम से नानकमत्ता एवं खटीमा क्षेत्र के कई लोगों के साथ आईपीएल में सट्टा लगाते हुए लगभग दो करोड़ की लेन-देन की पुष्टि होना बताई है। बताया कि मामले में अभी जांच जारी है। पकड़े आरोपियों में पुलिस ने रजत सोनकर पुत्र राकेश सोनकर निवासी नानकमत्ता, पिंकू कुमार पुत्र श्रीकांत जाटव नानकमत्ता, रमनदीप सिंह उर्फ़ रमन पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी नानकमत्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page