Connect with us

उत्तराखंड

बरसात और अतिवृष्टि के चलते आमखड़ी नाले की दीवार हुई ध्वस्त। घरों में घुसा मलबा, राहत और बचाव में जुटा प्रशासन, 86 परिवारों को चिन्हित कर आपदा राहत राशि के बांटे जाएंगे चेक

हल्द्वानी में देर रात बादल फटने से तबाही मच गई है।  लोगों के घरों में भारी मलबा घुस गया। बरसात और अतिवृष्टि के चलते आमखड़ी नाले की दीवार ध्वस्त होने के बाद कई इलाकों में भारी जलभराव और मलबा आ गया, इस मलबे की चपेट में आकर कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए है, साथ ही लोगों के घरों के अंदर गंदा पानी और मलबा घुस गया। रात से ही प्रशासन मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुटा हुआ है।
वर्तमान में जहां राजस्व विभाग के कर्मचारी नुकसान का आकलन कर आर्थिक सहायता के चेक बांट रहे हैं तो वही नगर निगम की टीम जेसीबी और अन्य कर्मचारियों के माध्यम से सड़कों में आए मलबे की सफाई में लगा हुआ है। इसके अलावा प्रशासन ने पोकलैंड लगाकर नाले की दीवार बनाने का काम भी शुरू कर दिया है।
तहसीलदार सचिन कुमार का कहना है कि प्रशासन युद्ध स्तर पर राहत बचाव राहत कार्य में जुटा हुआ है साथ ही घरों और सड़कों की सफाई का काम चल रहा है अब तक 86 परिवारों को चिन्हित कर आपदा राहत राशि के चेक बांटे जा रहे हैं। सफाई में थोड़ा समय और लगेगा फिलहाल हालात नियंत्रण में है।
Continue Reading

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page