Connect with us

उत्तराखंड

भगत ने कालाढूंगी विधानसभा के विभिन्न क्षत्रों में जन सम्पर्क करते हुए कहा देश एवं प्रदेश के हितों को ध्यान में रखते हुए मतदान करें।

Newsupdatebharat Uttarakhand Kaladhungi Report Rahul Singh Darmwal
कालाढंगी – कालाढूंगी विधानसभा में भाजपा के विधायक प्रत्याशी बंशीधर भगत ने शनिवार को नारायण नगर, कुसुमखेड़ा, जजफार्म एवं लामाचौड़ में जन सम्पर्क अभियान के तहत क्षेत्रवासियों से संवाद किया।
भगत ने भाजपा सरकार के निर्णयों को सरहानीय बताते हुए कहा कि मोदी की सरकार में ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। भारत के अभिन्न अंग जम्मू कश्मीर को धारा 370 से मुक्त करवाकर विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है। हिंदुओं के आस्था के प्रतीक श्री राम भगवान के मंदिर का भव्य निर्माण अयोध्या में हो रहा है। वर्षों से जुल्म सह रही मुस्लिम माताओं-बहनों को तीन तलाक से मुक्ति दिलवाई।
आजादी के 60 वर्षों बाद भी जो गाँव बिजली से वंचित रह गए थे, ऐसे 18 हजार गांवों तक सौभाग्य योजना के माध्यम से बिजली पहुंचाने का काम मोदी सरकार ने किया है। चूल्हे में खाना बनाकर वर्षों से धुंए का शिकार हो रही महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलिंडर देकर धुँए से मुक्ति दिलाई। हर घर नल हर घर जल योजना के तहत 01रु में पेयजल के कनेक्शन दिए गए।
देवभूमि उत्तराखंड में केदारनाथ में पुनः निर्माण कार्य हो या आल वेदर रोड का निर्माण, पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए ऋषिकेश से कर्णप्रयाग रेल लाइन, साथ ही देवभूमि उत्तराखंड में सैनिक धाम के रूप में पाँचवा धाम स्थापित कर सैनिकों को सम्मान देने का काम भी भाजपा सरकार ने ही किया है।
भगत ने कहा कि लोकतंत्र हमारे देश की शान है और 14 फरवरी को अधिक से अधिक मतदान कर अपने मताधिकारों का प्रोयोग करें। साथ ही देश एवं प्रदेश के हितों को ध्यान में रखते हुए देवभूमि उत्तराखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार स्थापित करने हेतु आग्रह किया।
वहीं लामाचौड़ में भाजपा नेता सकत्तर सिंह एवं कश्मीर सिंह ने कल कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा पर छोटी मानसिकता की राजनीति करने का आरोप लगाया। सक्कतर सिंह ने यह भी कहा की महेश शर्मा कांग्रेस के ही नेताओ को पुनः कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवा रहे हैं, जो कि कांग्रेस की कालाढूंगी विधानसभा में दयनीय स्तिथि को दर्शाता है।
कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश तिवारी, जिला महामंत्री प्रदीप जनौटी, पार्षद दीपक बिष्ट, पार्षद राजेश्वरी भट्ट, दिगम्बर भोजक, पूर्व प्रधान माया तिवारी, प्रधान अजमेर सिंह, सुखवेंद्र सिंह, प्रधान परमजीत कौर, प्रदेश कार्यकरणी सदस्य विकास भगत, चंदन किरौला, लखविंदर सिंह, राहुल वार्ष्णेय, पार्वती खोलिया, लाखन निगलटिया, शक्तिकेन्द्र संयोजक कमल बिष्ट जी, बृजमोहन कोहली, नारायण किरौला, परविंदर खैरा, प्रताप सिंह नबी, जगदीश पंत, महेंद्र कुमार आर्या, महेश शर्मा, विक्रम देउपा, बहादुर नगदली, अनुज भट्ट, सहित समस्त कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासीगण मौजूद रहे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी

Trending News

Like Our Facebook Page