Connect with us

उत्तराखंड

राष्ट्रीय लोक दल छात्र सभा ने कार्यकारिणी का किया गठन।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra kori
हरिद्वार  – हरिद्वार में राष्ट्रीय लोक दल छात्र सभा ने एक प्रेस वार्ता की, जिसमें राष्ट्रीय लोक छात्र दल सभा के सभी छात्र मौजूद रहे और उस बैठक में कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें शुभम काठाड़ा को जिलाध्यक्ष, दीपांशु बालियान महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसके साथ ही बुधवार को महानगर कार्यकारिणी का विस्तार किया गया।
 प्रदेश अध्यक्ष छात्र नेता भानु प्रताप ने बताया कि इस सभा में सभी छात्र एकत्र होकर छात्रों के हित की लड़ाई के लिए आगे आए हैं।  छात्र राजनीति पिछ्ले 2 साल से पूरी तरह से ठप पड़ी है। और ना ही छात्र  चुनाव हुए हैं, जबकि मोदी सरकार अपनी बड़ी बड़ी रैलियों का आयोजन कर रही है लेकिन छात्र चुनाव कराने से पीछे हट रही है।
 इसलिए  हमने हरिद्वार में राष्ट्रीय लोक दल छात्र सभा का विस्तार किया है जिससे कि छात्र भी राजनीति में आगे आ सके ओर अपने हक की लड़ाई को अच्छे से लड़ सके क्योंकि राजनीति सबसे पहले छात्रों से ही शुरू होती है। सबसे पहले राजनीति में भाग लेने वाले छात्र होते हैं जो आगे जाकर एक बड़े नेता बनकर जनता के सामने उभरकर आते हैं, लेकिन कुछ सालों से सभी छात्र राजनीति से वंचित हो गए हैं। इसका कारण सिर्फ मोदी सरकार है। इसलिए आज हम सभी छात्र एकत्र हुए हैं और आने वाले चुनाव में हम प्रचार प्रसार करेंगे छात्रों के हक के लिए हम शहर के डीएम  से मिलेंगे और धरना प्रदर्शन के माध्यम से हम सरकार को जगाने का काम करेंगे
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page