Connect with us

अल्मोड़ा

अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराई कार, टकराने से लगी आग।

Newsupdatebharat Uttarakhand Almora Report News Desk
अल्मोड़ा – अल्मोड़ा जिले के धसपड़ इलाके के पास एक कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। पहाड़ी से टकराने के कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार सशस्त्र सीमा बल के चार जवान घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु भर्ती किया गया। अब सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।
सोमवार की शाम करीब 5:30 बजे दन्या क्षेत्र के धसपड़ के पास पिथौरागढ़ की ओर से आ रही सीएनजी स्विप्ट कार संख्या HR37E9444 अचानक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। पहाड़ी से टकराते ही कार में आग लग गई। कार में सवार सशस्त्र सीमा बल के चार जवान घायल हो गए, इस दौरान उन्होंने कार से भागकर अपनी जान बचाई।
घटना के बाद घायलों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व अग्निशमन दल ने बचाव अभियान चलाया। सभी घायलों का निकट के स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी में इलाज कराया गया। सभी घायलों को हल्की चोटें आई है। दुर्घटना में कार आग से पूरी तरह जल गई है। अग्निशमन दल के जवानों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।
एसओ दन्या सुशील कुमार ने बताया कि सभी जवान जम्मू कश्मीर ड्यूटी के लिए जा रहे थे। यह पिथौरागढ़ कैंट से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में हादसा हो गया। सभी घायल स्वस्थ है। किसी को ज्यादा चोट नहीं है। आग के कारणों की जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page