Connect with us

उत्तराखंड

विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने ब्लूटी ग्राम सभा के भदुनी तोक में जा कर गांव के लोगो से मुलाकात की।

Newsupdatebharat Uttarakhand kaladungi Report News Desk
कालाढ़ूंगी  – विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने ब्लूटी ग्राम सभा के भदुनी  तोक गांव में जाकर लोगों से मुलाकात की है। गांव वालों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को  सुना। इस दौरान विकास भगत ने कहा कि भदुनी गांव कालाढूंगी विधान सभा का दूसरा सबसे दूरस्थ गांव है। कोरोना लॉकडाउन में वह पैदल घोड़ों से गांव में राशन, मास्क आदि लेकर आए थे।
 ब्लूटी ग्राम सभा में ब्लूटी वह जगह है जहां भारत के पूर्व वित्त मंत्री, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का जन्म हुआ था और यह उनका नैनिहाल है । परन्तु यह ग्राम सभा अभी तक सड़क से वंचित रही।
पहले यहां जाने को सड़क नहीं थी लेकिन अब कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत के अथक प्रयासों से काठगोदाम से भदुनी होते हुए ब्लूटी तक की सड़क स्वीकृत हुई है।  और सड़क बनने हेतु कटान हो चुका है। अब यह गांव बहुत जल्द विकास की मुख्य धारा में शामिल हो जाएंगे।
विकास भगत ने कहा कि इस गांव की मुख्य समस्या और सपना सड़क था जो अब पूरा हो चुका है। पेयजल के लिये यहाँ की समस्या को दूर करने के लिये उचित कदम उठाया गया है जिसकी धन राशि विधायक निधि से जारी कर दी गई है। जिस कार्य को अगले महीने तक पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर चंदन पलड़िया, प्रधान हंसी पलड़िया, कमल जंतवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य कुंदन जीना, प्रधान दोगड़ा दीपांशु जीना, विपिन पलड़िया, हरीश शर्मा, नंदन जीना, भगवती बिष्ठ, कुंदन बिष्ठ, गिरीश जोशी, योगेंद्र भारती समेत ग्रामसभा के लोग उपस्थित रहे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page