Connect with us

उत्तराखंड

रामनगर कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ महेंद्र सिंह पाल ने वन ग्राम रामपुर टोनियां, पाटकोट, भलोंन ग्राम में किया प्रचार।

Newsupdatebharat Uttarakhand Ramnagar  Report Rahul Singh Darmwal
रामनगर  –  उत्तराखंड में चुनाव को कुछ ही समय है बचा, सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार प्रसार पर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते है,  रामनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ महेंद्र सिंह पाल ने भी अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वह डोर टू डोर जा रहे हैं।
डोर टू डोर जाकर लोगों को कांग्रेस की नीतियां समझा रहे हैं साथ ही उनसे इस बार उन्हें विधानसभा पहुंचाने की अपील कर रहे हैं। इस कड़ी में आज उन्होंने वन ग्राम रामपुर टोनियां, पाटकोट, भलोंन ग्राम क्षेत्र में जनसंपर्क किया, जनसंपर्क के दौरान भारी संख्या में क्षेत्रवासियों ने उनका स्वागत किया।
 इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा एवं मातृशक्ति ने इस बार ठान लिया है कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की ही सरकार बनेगी प्रदेश में कांग्रेस की लहर है।
 जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी डॉ महेंद्र सिंह पाल ने कहा कि राज्य में भाजपा के कुशासन के खिलाफ लोगों में बहुत आक्रोश है। 2017 में चुनाव के दौरान किए गए वादों को भाजपा सरकार ने पूरा नहीं किया है।
पाल ने कहा कि भाजपा के शासन काल में महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। पेट्रोल- डीजल, सरसों का तेल, सब्जियां आम आदमी की पहुंच से कोसों दूर हो गई है। रही सही कसर रसोई गैस के बढ़ते हुए दामों में कर दिए हैं। पाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ धर्म युद्ध का ऐलान करने वाली डबल इंजन भाजपा सरकार ने लोकायुक्त जैसे अहम बिल को अपने शासनकाल के अंतिम सत्र तक भी कानून बनने नहीं दिया उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में रामनगर क्षेत्र वासियों ने परिवर्तन का मन बना लिया है।
 आज रामनगर वकीलों ने भी अपना समर्थन कांग्रेस को दिया। समर्थन देने वालों में एडवोकेट सुखदेव सिंह सचिव बार एसोसिएशन रामनगर, एडवोकेट गिरधर बिष्ट, एडवोकेट पूरन पांडे, एडवोकेट ललित मोहन पांडे, एडवोकेट वीरेंद्र सिंह, एडवोकेट जगदीश जोशी, एडवोकेट प्रेम नैनवाल, एडवोकेट रवि शंकर चौधरी, एडवोकेट हीरा सजवान, एडवोकेट वीरेंद्र सिंह आदि रहे। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पम्पापुरी, पुछड़ी नयी बस्ती, कालुसिद्ध, पीरुमदारा, धनपुर गुसाई, नया लालढ़ाग, हल्द्वआ, मालधनचौड़ मे देवी नाला,  कुमुड़कडार, नयी बस्ती, पटरानी मे डोर टू डोर जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page