Connect with us
Advertisement

उत्तराखंड

लापरवाह लोग मना करने के बाद भी मनमानी कर जान कैसे जोखिम डाल रहे हैं, देखिए वीडियो

हल्द्वानी- मानसून के सीजन में उत्तराखंड में बारिश हमेशा से ही आफत बनकर ही बरसती है, इस बरसात के मौसम में लगातार हो रही बारिश से  नदी, नाले, गधरे उफान पर है, जगह भूस्खलन जलभराव, मार्ग श्रतिग्रस्त हो रहे हैं, यातायात बाधित हो रहा, मार्ग पर पडने वाले नदी नाले रपटे पर जलस्तर बढ़ रहा है, इसीलिए प्रशासन और पुलिस द्वारा लगातार लोगों को नदियों के किनारे न जाने सड़कों पर बह रहे रपटों को पार न करने की लाख हिदायत दी जाती है।
बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे हैं जो लगातार लापरवाही करने से बाज नहीं आते हैं और मौत को दावत देते हैं उनके लिए यह वीडियो बेहद जरूरी है घटना हल्द्वानी के चोरगलिया थाना क्षेत्र की है जहां नदी में एक बाइक सवार रपटता हुआ बह जाता है। पुलिस द्वारा लोगों को पार न करने की हिदायत देने के बावजूद लापरवाह लोग इसे पार करने की कोशिश करते हैं और मौत के मुंह तक पहुंच जाते हैं वह तो भला हो मौके पर खड़ी पुलिस का जिन्होंने बाइक सवारों को बचा लिया। नहीं तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी।
दरअसल पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश होने की वजह से मैदानी क्षेत्र में नदी, नाले, नहरे और रपटे सभी उफान पर हैं हल्द्वानी से खटीमा टनकपुर रोड पर चोरगलिया के पास सड़क पर बहने वाले रपटे में दो बाइक सवार पुलिस के मना करने के बावजूद उसे पार करने के लिए जबरन चले गए और बह गए वहां मौजूद चोरगलिया थाना पुलिस ने बमुश्किल उन्हें बचाया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Trending News

Like Our Facebook Page