Connect with us

उत्तराखंड

डेढ़ साल की मासूम खेलते खेलते अचानक पानी से भरी बाल्टी में डूब गई, डूबने से ही मौत, मां को लगा सदमा।

बाजपुर : खेलते खेलते बच्चे आंखों से ओझल हो जाते हैं, कभी कभार बच्चे अनहोनी का शिकार हो जाते हैं। पहले भी कई ऐसी घटनाओं में कई मासूम बच्चे अपनी जान गंवा चुके है। अब फिर एक खबर ऊधम सिंह नगर जिले के बाजपुर से आ रही है। जिससे सुनकर हर कोई सहम गया। यहां खेलते समय एक बच्ची पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। बाल्टी के पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।
जानकारी के अनुसार बाजपुर के ग्राम महेशपुरा निवासी रूपबसंत सैनी की डेढ़ वर्षीय बेटी मानवी घर के आंगन में खेल रही थी। वह खेलते खेलते घर के आंगन में रखी पानी से भरी बाल्टी के पास पहुंच गई, वहीं पर पानी से भरी बाल्टी में खेलने लगी। खेलते खेलते अचानक वह बाल्टी में गिर गई और बाल्टी पानी से भरी थी तो मासूम मानवी उसमें डूब गई। किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगी की बच्ची खेलते खेलते बाल्टी में गिर गई है।
बच्ची के पिता रूपबसंत का कहना है कि वह अपनी सब्जी की दुकान पर गया था, जबकि उसकी पत्नी रानी घर की छत पर गोबर के उपले बनाने के लिए गई थी। परिवार की अन्य महिलाएं कुछ दूरी पर स्थित दूसरे घर में काम करने गई थी। डेढ़ वर्षीय बेटी मानवी खेलते हुए आंगन में पानी से भरी बाल्टी के पास पहुंच गई और बाल्टी में गिर गई। पास में सो रहे मानवी का बड़ा भाई देव ने जब उठकर देखा तो उसकी बहन बाल्टी में पड़ी थी।
रूपबसंत ने बताया कि बेटे देव ने तुरंत अपनी मां को सूचना दी और मां ने आकर मासूम बच्ची को अचेतावस्था में बाल्टी से बाहर निकाला, जिसे आनन फानन में ही अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। बेटी की मौत के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page